मोदी सरकार की बदौलत दल-बदल डायन ने देखा उत्तराखंड का घर: रावत

अल्मोड़ा में मुख्यमंत्री हरीश रावत केंद्र सरकार पर जमकर बरसे। दल-बदल को डायन की संज्ञा देते हुए रावत ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की बदौलत आज दल-बदल डायन ने उत्तराखंड का घर देख लिया है। अब यह प्रवृत्ति राज्य और आने वाली सरकारों के लिए घातक होगी। हॉकर कैसे बना अरबपति | विधायकों
 

अल्मोड़ा में मुख्यमंत्री हरीश रावत केंद्र सरकार पर जमकर बरसे। दल-बदल को डायन की संज्ञा देते हुए रावत ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की बदौलत आज दल-बदल डायन ने उत्तराखंड का घर देख लिया है। अब यह प्रवृत्ति राज्य और आने वाली सरकारों के लिए घातक होगी।

हॉकर कैसे बना अरबपति | विधायकों की कथित खरीद फरोख्त वाले कथित स्टिंग पर बोलते हुए हरीश रावत ने कहा कि जिस व्यक्ति ने उनका स्टिंग किया वह कभी हॉकर था और आज अरबों का मालिक है। उस पर चार सौ बीसी समेत दर्जनों मुकदमें दर्ज है, लेकिन सीबीआइ बयान लेने के लिए उसके घर जाती है और हरीश रावत से कहती है हाजिर हो।

मुझे जेल में डालने की साजिश | बीजेपी और केंद्र सरकार पर हमलावर मूड में नजर आ रहे मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड सरकार भले ही दोबारा अस्तित्व में आई हो, लेकिन केंद्र सरकार ने हमारे हाथ और पांव बांध दिए है, ताकि हरीश रावत काम न कर सके। रावत ने कहा कि आज भाजपा के छुटभैया से लेकर बड़े भैये तक सब उन्हें जेल में डालने के सपने देख रहे है।

जेल जाने से नहीं डरता | रावत ने कहा कि मैं जेल से नहीं डरता। हो सकता है कि हथकड़ी वाला हरीश रावत जनता और पार्टी की सेवा कर सके। केवल राजनीतिक और नौ विधायकों की दगाबाजी ने बिल पास नही होने दिया। केंद्र मुझे सजा देना चाहती है, लेकिन इसका अधिकार जनता और न्यायालय के पास है।