रैलियों का गुरुवार, राहुल की दो तो अमित शाह की आज तीन जनसभाएं

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में चुनाव प्रचार अपने अंतिम चरण में है, ऐसे में सभी रानीतिक दलों ने चुनाव में प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। गुरुवार का दिन उत्तराखंड में दिग्गजों की चुनावी रैलियों के नाम रहेगा। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, बसपा सुप्रीमा मायावती और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज देवभूमि
 

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में चुनाव प्रचार अपने अंतिम चरण में है, ऐसे में सभी रानीतिक दलों ने चुनाव में प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। गुरुवार का दिन उत्तराखंड में दिग्गजों की चुनावी रैलियों के नाम रहेगा।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, बसपा सुप्रीमा मायावती और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज देवभूमि में गरेजेंगे। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App –https://play.google.com/store/apps/details?id=app.uttarakhandpost

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बागेश्वर, ऊधमसिंहनगर जिले के काशीपुर और टिहरी जिले के बोराड़ी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज ऊधम सिंह नगर के सितारगंज और अल्मोड़ा के सोमेश्वर में जनसभाएं करेंगे। इसके अलावा सीएम हरीश रावत अल्मोड़ा में दो जनसभाएं करेंगे।

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती भी हरिद्वार जिले के लक्सर में रैली करेंगी। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में मायावती की यह दूसरी रैली होगी। इसके पहले उन्होंने ऊधमसिंह नगर में रैली की थी।

गौरतलब है कि उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के लिए 15 फरवरी को मतदान होना है। ऐसे में चुनाव प्रचार में कई भी पार्टी कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही है।