माता-पिता की शिकायत करने अल्मोड़ा से मुख्यमंत्री आवास पहुंची छात्रा

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) कुछ दिन अल्मोड़ा से गायब हुई छात्रा देहरादून स्थित मुख्यमंत्री आवास से बरामद कर ली गई है। अमर उजाला की खबर के अनुसार छात्रा मुख्यमंत्री से अपने माता-पिता की शिकायत करने पहुंची थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को अल्मोड़ा की एक छात्रा कालेज जाने के लिए निकली थी लेकिन
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) कुछ दिन अल्मोड़ा से गायब हुई छात्रा देहरादून स्थित मुख्यमंत्री आवास से बरामद कर ली गई है।

अमर उजाला की खबर के अनुसार छात्रा मुख्यमंत्री से अपने माता-पिता की शिकायत करने पहुंची थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को अल्मोड़ा की एक छात्रा कालेज जाने के लिए निकली थी लेकिन वह कालेज नहीं पहुंची। परिजनों ने इस संबंध में पुलिस में छात्रा के गायब होने की सूचना दर्ज कराई।

बैंकों के सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पता चला कि छात्रा सुबह आईडीबाई बैंक पहुंची और उसने खाते से 1800 रुपये निकाले। उसके बाद नया सिम खरीदा। इधर मंगलवार को देहरादून सीएम आवास पहुंची छात्रा से कैंट पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह अल्मोड़ा निवासी है और मुख्यमंत्री से अपने माता-पिता की शिकायत करने पहुंची है। छात्रा की क्या शिकायत थी, इसका पता फिलहाल नहीं चल पाया है।

कैंट पुलिस ने इसकी सूचना अल्मोड़ा पुलिस को दी। छात्रा के देहरादून में होने की सूचना मिलने के बाद परिजन उसे लेने के लिए रवाना हो गए हैं।

Follow us on twitter – https://twitter।com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www।facebook।com/Uttrakhandpost/