अल्मोड़ा में राष्ट्रीय जूनियर बैडमिंटन खिलाड़ी से दुष्कर्म, कोलकाता पुलिस पहुंची

अल्मोड़ा (उत्तराखंड पोस्ट) अल्मोड़ा में एक महिला खिलाड़ी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिसके मुताबिक यहां कोलकाता की महिला खिलाड़ी ने साथ नेशनल चैंपियनशिप के दौरान अपने एक सीनियर बैडमिंटन खिलाड़ी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है । बता दें कि सितंबर महीने में अल्मोड़ा में राष्ट्रीय बैडमिंटन टूर्नामेंट हुए थे। इसमें
 

अल्मोड़ा (उत्तराखंड पोस्ट) अल्मोड़ा में एक महिला खिलाड़ी के साथ दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। जिसके मुताबिक यहां कोलकाता की महिला खिलाड़ी ने साथ नेशनल चैंपियनशिप के दौरान अपने एक सीनियर बैडमिंटन खिलाड़ी पर दुष्‍कर्म का आरोप लगाया है ।

बता दें कि सितंबर महीने में अल्मोड़ा में राष्ट्रीय बैडमिंटन टूर्नामेंट हुए थे। इसमें हिस्सा लेने के लिए कोलकाता की टीम अल्मोड़ा पंहुची थी। इसी दौरान महिला खिलाड़ी ने दुष्‍कर्म का आरोप लगाया।

जब जूनियर महिला खिलाड़ी अल्मोड़ा से कोलकाता अपने घर वापस लौटी तो उसने परिजनों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद कोलकाता में पॉक्सो के तहत जीरो एफआईआर दर्ज की गई और बुधवार को कोलकाता पुलिस इस मामले की जांच के लिए अल्मोड़ा पहुंची।

बताया जा रहा है कि घटनास्थल अल्मोड़ा में होने के कारण यह मामला महिला थाना अल्मोड़ा को ट्रांसफर किया गया है। इधर सूत्रों के मुताबिक बुधवार को कोलकाता पुलिस टीम की टीम ने अल्मोड़ा पहुंचकर कोर्ट में इससे संबंधित दस्तावेज पेश किए। फिलहाल कोलकाता की पुलिस जांच में जुटी है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost