उत्तराखंड में बड़ा हादसा -  गहरी खाई में गिरी कार, पति-पत्नी और बेटी की मौत, बेटा घायल 

 
 

अल्मोड़ा (उत्तराखंड पोस्ट) अल्मोड़ा जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है।  स्याल्दे विकासखंड में भिकियासैंण-देघाट सड़क पर चौनिया बैंड के पास एक कार  दुर्घटनाग्रस्त होकर 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

 

इस हादसे में डॉक्टर पति, स्टाफ नर्स पत्नी और उनकी आठ साल की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनका 10 साल का बेटा घायल हो गया।

 

मिली जानकारी के मुताबिक रुड़की में निजी क्लीनिक संचालित करने वाले सावत शिवालय लाइन, शिवालय लाइन, दिल्ली रोड निवासी डॉ. मुनेंद्र सिंह पुत्र ईश्वर सिंह , रूड़की में ही एक निजी क्लीनिक संचालित करते थे। उनकी पत्नी शशि, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देघाट (अल्मोड़ा) में स्टाफ नर्स के पद पर तैनात थी। 

बताया गया कि  डॉ. मुनेंद्र सिंह पुत्र ईश्वर सिंह अपनी पत्नी शशि, बेटी अदिति और बेटे को सोमवार सुबह देघाट छोड़ने जा रहे थे।  दोपहर तीन बजे तक उनका अपने परिजनों से संपर्क हुआ। लेकिन इसके बाद संपर्क कट गया। देर शाम तक संपर्क ना होने पर मृतका के भाई ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

 पुलिस ने उनको खोजने के प्रयास किए लेकिन सफलता नहीं मिली। मंगलवार सुबह घायल 10 साल का मासूम आदि खाई से किसी तरह ऊपर रोड तक पहुंचा और उसने लोगों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को खाई से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।।