उत्तराखंड- बंदर छीनकर ले गया 20 हजार रूपयों से भरा बैग, जानें फिर...

 
 

अल्मोड़ा ( उत्तराखंड पोस्ट) आमतौर पर देखने में आता है कि लोग बंदरों से काफी परेशान रहते हैं। वहीं, अब तो बंदर लोगों के घरों में घुसकर चीजें उठा ले जाते हैं, जिससे घर के लोग डर जाते हैं।

 

ऐसी ही एक घटना अल्मोड़ा से सामने आई है। यहां प्रसिद्ध चितई मंदिर में को एक बंदर 20 हजार रुपये की नगदी से भरा बैग छीनकर ले भागा। इससे बैग स्वामी बेहद मुश्किल में पड़कर परेशान हो उठा। वह मदद को करीब ही ट्रैफिक व्यवस्था में लगे पुलिस कांस्टेबल के पास पहुंचा और वाकया बताया। इस जवान ने स्थानीय युवकों की मदद से जंगल में बैग तलाशा। जो बाद में मिल गया और नगदी भी सुरक्षित मिल गई।

 

शुक्रवार सुबह को चितई मंदिर में श्रद्धालु नितिन पंत दर्शन के लिए पहुंचे थे। उनके कंथे  पर बैग लटका हुआ था। जिसमें 20,000 रुपये रखे हुए थे। इसी बीच मंदिर परिसर में एक बंदर उन पर झपटा और उनका बैग काधे से निकालकर भाग गया। 

 इससे नितिन पंत काफी परेशान हो गये। वह तुरंत मंदिर के पास ट्रैफिक व्यवस्था में लगे पुलिस कांस्टेबल के पास गए और घटना के बारे में बताया। जिसके बाद पुलिस और स्थानीय युवकों ने बैग की तलाश शुरू की। करीब एक घंटे तक लगातार तलाश के बाद नगदी भरा बैग एक जगह पर मिल गया, बैग में रखी नगदी भी सुरक्षित पाई गई। पुलिस ने बैग के मालिक को इसे सौंप दिया।