उत्तराखंड | असंतुलित होकर खाई में गिरी कार, दो लोग गंभीर रुप से घायल

रानीखेत (उत्तराखंड पोस्ट) शुक्रवार को स्टेट हाईवे पर बमस्यू के समीप एक कार असंतुलित होकर खाई में जा गिरी।हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।जिन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को रुद्रप्रयाग के जखोली निवासी अब्बल सिंह रावत चालक गंभीर सिंह के साथ जखौली से सैनिक स्कूल
 

रानीखेत (उत्तराखंड पोस्ट) शुक्रवार को स्टेट हाईवे पर बमस्यू के समीप एक कार असंतुलित होकर खाई में जा गिरी।हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।जिन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को रुद्रप्रयाग के जखोली निवासी अब्बल सिंह रावत चालक गंभीर सिंह के साथ जखौली से सैनिक स्कूल घोड़ाखाल भवाली को रवाना हुआ। विद्यालय में अवकाश होने पर वह अपने पुत्र राजदीप व उसके साथी गौरव नेगी को छुट्टी पर घर ले जा रहे थे। चारों लोग शाम को जखोली के लिए रवाना हुए। स्टेट हाईवे पर बमस्यू के समीप चालक ने वाहन पर संतुलन खो बैठा। कार 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों ने प्रशासन को भी सूचना दी । वाहन के अंदर फंसे चारो लोगों को बमुश्किल बाहर निकाला और सीएचसी गरमपानी पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद अब्बल सिंह व गौरव को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost