दर्दनाक हादसा | घायलों को अस्पताल ले जा रही थी एंबुलेंस की ट्रक से भिडंत, 8 लोगों की मौत

पलक्कड़ (उत्तराखंड पोस्ट) केरल में एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें एंबुलेंस और ट्रक की भिडंत हो गयी। इस हादस में 8 लोगों की मौत हो गई। हादसे इतना जबरदस्त था कि एंबुलेंस को काटकर शवों को बाहर निकालना पड़ा। जानकारी के मुताबिक यह हादसा केरल के पलक्कड़ में हुआ। दरअसल, जो लोग एंबुलेंस में
 

पलक्कड़  (उत्तराखंड पोस्ट) केरल में एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें एंबुलेंस और ट्रक की भिडंत हो गयी। इस हादस में 8 लोगों की मौत हो गई। हादसे इतना जबरदस्त था कि एंबुलेंस को काटकर शवों को बाहर निकालना पड़ा।

जानकारी के मुताबिक यह हादसा केरल के पलक्कड़ में हुआ। दरअसल, जो लोग एंबुलेंस में सवार थे उनकी गाड़ी का थोड़ी देर पहले ही एक्सीडेंट हुआ था। घायलों को एंबुलेंस से इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन तभी सामने से आ रहे एक ट्रक से एंबुलेंस की टक्कर हो गई। हादसा इतना जोरदार था कि एंबुलेंस में मौजूद सभी घायलों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि हादसे में 2 बच्चों की भी मौत हो गई है। वहीं, एंबुलेंस के ट्राइवर की भी इस दर्दनाक हादसे में मौत हो गई है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें– https://twitter.com/uttarakhandpost   

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost