उत्तराखंड - छुट्टी पर घर आये सेना के जवान की संदिग्ध हालत में हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

उत्तराखंड से दुखद खबर सामने आई है। खटीमा में छुट्टी पर घर आए सेना के जवान की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। बताया गया है कि वह रात खाना खाकर सोया और फिर सुबह अपने कमरे में मृत पाया गया।
 

खटीमा (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से दुखद खबर सामने आई है। खटीमा में छुट्टी पर घर आए सेना के जवान की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। बताया गया है कि वह रात खाना खाकर सोया और फिर सुबह अपने कमरे में मृत पाया गया।

 

मृतक जवान 25 वर्षीय मोहन सिंह गुरंग निवासी पहाड़ी कॉलोनी खटीमा 2018 में गोरखा राइफल में भर्ती हुआ था। वर्तमान में वह 1/9 यूनिट जम्मू कश्मीर के राजौरी सेक्टर में तैनात था। बताया जा रहा है कि 12 जून को 45 दिनों के अवकाश पर घर आया हुआ था।

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम को मोहन खाना खाकर अपने कमरे में सोने के लिए गए। बुधवार सुबह जब वह नहीं उठे तो उनके परिजन उनके कमरे में उन्हें उठाने के लिए पहुंचे। आवाज लगाने पर जब कोई हरकत नहीं हुई तो आनन-फानन में परिजन उन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने जवान को मृत घोषित किया। मृतक जवान के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।