बागेश्वर- यहां होटल के कमरे में मृत मिला ये अधिकारी,मचा हड़कंप

बागेश्वर से सनसनीखेज घटना की खबर मिली है। यहां तहसील में कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी का शव होटल के कमरे में मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 

बागेश्वर (उत्तराखंड पोस्ट) बागेश्वर से सनसनीखेज घटना की खबर मिली है। यहां तहसील में कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी का शव होटल के कमरे में मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

पुलिस के अनुसार कमलुवागांजा हल्द्वानी निवासी गोपाल सिंह अधिकारी(59)  तहसीलदार कार्यालय में प्रशासनिक अधिकारी के पद पर तैनात थे। वह बागेश्वर के तहसील रोड स्थित एक होटल में रहते थे।

बताया जा रहा है गोपाल सिंह जब रविवार शाम तक नहीं दिखाई दिए तो होटल कर्मचारियों ने दरवाजा खटखटाया। कोई हरकत न होने पर होटल के मैनेजर ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया तो प्रशासनिक अधिकारी बिस्तर पर अचेत अवस्था में पाए गए।

पुलिस गोपाल सिंह को जिला अस्पताल ले गई। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कोतवाल नेगी ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है पोस्टमार्टम के बाद ही मृत्यु के असल कारणों का पता चल पाएगा।