उत्तराखंड में प्रतिवर्ष 50 हजार युवाओं को मिलेगा रोजगार : मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र

गरूड़ (बागेश्वर) (उत्तराखंड पोस्ट) मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि इनवेस्टर्स समिट के बाद प्रदेश में निवेशकों की काफी संख्या बढ़ी है। अब हमें निवेशकों को रोकना पड़ रहा है। इनवेस्टर्स द्वारा उद्योग स्थापित होने के बाद प्रतिवर्ष 50 हजार युवाओं को रोजगार मिलेगा। छटिया में नवीन अल्ट्रामॉडर्न प्लांट का शुभारंभ करने पहुंचे सीएम
 

गरूड़ (बागेश्वर) (उत्तराखंड पोस्ट) मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि इनवेस्टर्स समिट के बाद प्रदेश में निवेशकों की काफी संख्या बढ़ी है। अब हमें निवेशकों को रोकना पड़ रहा है। इनवेस्टर्स द्वारा उद्योग स्थापित होने के बाद प्रतिवर्ष 50 हजार युवाओं को रोजगार मिलेगा।

छटिया में नवीन अल्ट्रामॉडर्न प्लांट का शुभारंभ करने पहुंचे सीएम ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उत्तराखंड में रोजगार की अपार संभावनाएं हैं। खेती, गो-पालन, उद्यानीकरण और तमाम तरह की खेती भी यहां की जा रही है। भाजपा के सत्ता में आने के बाद उद्योग लगाने में निवेशकों को लाभ हुआ है।

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार बंदर और सूअरों से निजात दिलाने के लिए ठोस कार्य योजना तैयार की जा रही है। सरकार हर खेत तक पानी पहुंचाएगी और 2022 तक निश्चित रुप से किसानों की आय दोगुनी होगी।

www.uttarakhandpost.com

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/