बागेश्वर में वोट ना देने पर नेता ने दी बेटी का रेप करने की धमकी !

बागेश्वर में एक नेता ने जिला पंचायत चुनाव में गांव से वोट न मिलने पर कथित तौर पर एक ग्रामीण को उसकी बेटी का रेप करने की धमकी दी है। दरअसल बागेश्वर में सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप वायरल हुई है, जिसमें एक नेता कथित तौर पर एक व्यक्ति से गाली गलौज कर रहा
 

बागेश्वर में एक नेता ने जिला पंचायत चुनाव में गांव से वोट न मिलने पर कथित तौर पर एक ग्रामीण को उसकी बेटी का रेप करने की धमकी दी है। दरअसल बागेश्वर में सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप वायरल हुई है, जिसमें एक नेता कथित तौर पर एक व्यक्ति से गाली गलौज कर रहा है और साथ ही उसकी बेटी का रेप करने की भी धमकी दे रहा है। इस कथित ऑडियो क्लिप को बागेश्वर जिला पंचायत की मटेला सीट में हुए सदस्य पद के उप चुनाव का बताया जा रहा है।

क्या है ऑडियो क्लिप में ? | ऑडियो क्लिप की बातचीत को सुनने से समझ में आता है कि ये बातचीत मतदान से पहले की है। इसमें एक प्रत्याशी क्षेत्र के ही एक व्यक्ति को गांव से एक भी वोट पार्टी विशेष के पक्ष में पड़ने पर उसे जान से मारने और उसकी बेटी को घर से उठाने की धमकी देता सुना गया है। ऑडियो में धमकाने वाला बार-बार उस व्यक्ति को उसकी बेटी का रेप करने की भी धमकी दे रहा है। धमकी देने वाला प्रत्याशी इस चुनाव में स्वयं के चार-पांच लाख रुपये खर्च होने की बात भी कह रहा है। लगभग 6.39 मिनट के इस ऑडियो में उसने वोट उसे नहीं मिलने पर गांव के ही दो और लोगों को भी देख लेने की धमकी दी है।

कथित ऑडियो क्लिप में एक जनप्रतिनिधि का मतदाता से गाली – गलौज करने और रेप की धमकी से क्षेत्रवासी हैरान है। फिलहाल इस मामले में किसी के भी खिलाफ कोई रिपो दर्ज नहीं कराई गई है।