बागेश्वर उपचुनाव | काफलीगैर में CM धामी ने जनसभा को किया संबोधित, कहा- बागेश्वर की जनता पार्वती दास को जीताएगी 

बागेश्वर उपचुनाव का प्रचार आज रविवार को थम जाएगा। प्रचार के अंतिम चरण में भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने काफलीगैर में जनसभा को संबोधित किया।
 

बागेश्वर (उत्तराखंड पोस्ट) बागेश्वर उपचुनाव का प्रचार आज रविवार को थम जाएगा। प्रचार के अंतिम चरण में भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने काफलीगैर में जनसभा को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि बागेश्वर के लोगों ने पार्वती दास को एक तरफा विजय दिलाने की ठान ली है। स्वर्गीय चंदन राम दास ने बागेश्वर के विकास के लिए अहम कदम उठाए थे। कई योजनाएं धरातल पर उतर चुकी हैं, दास के शुरू किए गए जो कार्य अधूरे हैं, उनको पूरा करना सरकार की जिम्मेदारी है।

allowfullscreen

सीएम धामी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इस पार्टी ने देश में 60 वर्ष तक एकछत्र राज किया। उसमें से 55 साल एक ही परिवार का राज देश में रहा। कांग्रेस गरीबी हटाने का नारा देते रही, लेकिन देश की गरीबी दूर करने के स्थान पर कांग्रेस ने गरीबों को ही दूर कर दिया। सीएम धामी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा सेना के हाथ बांधने का काम किया। मोदी सरकार ने सेना को खुली छूट दी है। आज भारतीय सेना गोली का जवाब गोलों से दे रही है। उन्होंने कहा केंद्र कि सरकार को देश की जनता और गरीबों से विशेष लगाव है। कोरोना काल से गरीबों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है। बागेश्वर में भारतीय जनता पार्टी एतिहासिक जीत दर्ज करेगी। जनसभाओं में हर जगह उमड़ी भीड़ इसकी तस्दीक कर रही है।