बागेश्वर | पत्नी बच्चों संग गई थी मायके, पति ने फांसी लगाकर दी जान

बागेश्वर (उत्तराखंड पोस्ट) राजस्व क्षेत्र घिंघारूतोला के सिरौली गांव में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले पत्नी बच्चों को लेकर मायके गई हुई थी। मिली जानकारी के मुताबिक सिरौली गांव के 42 साल के बाली राम की पत्नी दो बच्चों को लेकर मायके गई थी। जिसके
 

बागेश्वर (उत्तराखंड पोस्ट) राजस्व क्षेत्र घिंघारूतोला के सिरौली गांव में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले पत्नी बच्चों को लेकर मायके गई हुई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक सिरौली गांव के 42 साल के बाली राम की पत्नी दो बच्चों को लेकर मायके गई थी। जिसके बाद से वह घर में अकेला था। रविवार को उसका भाई प्रकाश राम हालचाल जानने उसके घर गया तो कमरा अंदर से बंद था। उसने भाई को आवाज लगाई। काफी देर बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसको अनहोनी की आशंका हुई। उसने इसकी सूचना राजस्व पुलिस और अपनी भाभी को दी।

सूचना पाकर मृतक की पत्नी और ग्राम प्रधान भी मौके पर पहुंचे। उनकी मौजूदगी में राजस्व पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। जिसके बाद उसे अस्पताल लाकर पोस्टमार्टम कराया गया।फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला सका है। मामले की जांच की जा रही है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/