गरुड़ में हरक का विरोध, कांग्रेसियों ने दिखाए काले झंडे

बागेश्वर जिले के कपकोट में पर्दाफाश रैली में शामिल होने जा रहे बीजेपी नेता हरक सिंह रावत को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने हरक के काफिले को गरुड़ तहसील के समीप रोककर उन्हें काले झंडे दिखाए और नारेबाजी की। हरक के आने की जानकारी मिलने पर ब्लाक प्रमुख गरुड़
 

बागेश्वर जिले के कपकोट में पर्दाफाश रैली में शामिल होने जा रहे बीजेपी नेता हरक सिंह रावत को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने हरक के काफिले को गरुड़ तहसील के समीप रोककर उन्हें काले झंडे दिखाए और नारेबाजी की। हरक के आने की जानकारी मिलने पर ब्लाक प्रमुख गरुड़ भरत फर्सवाण के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता बड़ी संख्या में तहसील परिसर में मौजूद थे। जैसे ही हरक सिंह रावत की गाड़ियों का काफिला आया, वे हाथों में काले झंडे लेकर सड़क की ओर दौड़ पड़े औऱ उन्हें काले झंडे दिखाए।

ब्लाक प्रमुख भरत ने कहा कि हरक सिंह रावत भ्रष्टाचार में डूबे रहे, उन पर तमाम आरोप भी हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे नेता भाजपा में ही अच्छे हैं, लेकिन बागेश्वर की जनता को बरगलाने का उनका कोई हक नहीं है। इस दौरान पुलिस के बीच मे आने से कांग्रेसियों की पुलिस से तीखी नोंकझोंक भी हुई।