सरयू नदी में बहे एक बच्चे का शव मिला, दूसरे की तलाश जारी

बागेश्वर में गुरुवार देर शाम सरयू नदी में डूबे दो बच्चों में से एक का शव बागनाथ मंदिर के पास से रेस्क्यू टीम ने बरामद कर लिया है। दूसरे बच्चे की तलाश में एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम जुटी है। बागेश्वर में रवांईखाल के बिजोरीझाल निवासी गोविंद राम का दस साल का बेटा राहुल तथा
 

बागेश्वर में गुरुवार देर शाम सरयू नदी में डूबे दो बच्चों में से एक का शव बागनाथ मंदिर के पास से रेस्क्यू टीम ने बरामद कर लिया है। दूसरे बच्चे की तलाश में एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम जुटी है।
बागेश्वर में रवांईखाल के बिजोरीझाल निवासी गोविंद राम का दस साल का बेटा राहुल तथा उसका साथी आशीष गुरुवार देर शाम सरयू नदी में निर्माणाधीन बोरवेल के पास खेल रहे थे। उनके साथ राहुल का छोटा भाई प्रदीप भी था। खेलने के दौरान आशीष बोरवेल के पास से अचानक नदी में गिर गया। आशीष को गिरते देख उसे बचाने के लिए राहुल भी नदी में कूद गया। दोनों बच्चों को डूबता देख राहुल के छोटे भाई प्रदीप ने शोर मचा दिया।
शोर सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर जुट गए। लोगों ने पुलिस को  इसकी जानकारी दी। उसके बताई गई दिशा में गोताखोरों ने  अभियान चलाना शुरू किया। शुक्रवार सुबह अल्मोड़ा से एनडीआरएफ और कपकोट से एसडीआरएफ की टीम भी बुलाई गई। करीब 15 घंटे की तलाश के बाद रेस्क्यू टीम ने करीब 11:30 बजे बागनाथ मंदिर के पास से आशीष का शव बरामद कर लिया है। राहुल की तलाश जारी है।