ओलंपिक में उत्तराखंड के मैराथन धावक नितेन्द्र से पदक की उम्मीद

रियो ओलंपिक में उत्तराखंड की एकमात्र चुनौती बचे बागेश्वर जिले केे निवासी नितेंद्र सिंह रावत दमखम दिखाते नजर आएंगे। नितेंद्र रावत छह अगस्त को रियो पहुंच गए थे। मैराथन धावक नितेंद्र सिंह रावत पर सभी की निगाहें टिकी हैं। रविवार को ओलंपिक में होने वाले मैराथन इवेंट में देश के अन्य दो धावकों खेता राम
 

रियो ओलंपिक में उत्तराखंड की एकमात्र चुनौती बचे बागेश्वर जिले केे निवासी नितेंद्र सिंह रावत दमखम दिखाते नजर आएंगे। नितेंद्र रावत छह अगस्त को रियो पहुंच गए थे। मैराथन धावक नितेंद्र सिंह रावत पर सभी की निगाहें टिकी हैं।

रविवार को ओलंपिक में होने वाले मैराथन इवेंट में देश के अन्य दो धावकों खेता राम व गोपी टी के साथ नितेंद्र भी मैराथन में देश के लिए पदक जीतने का प्रयास करते नजर आएंगे।
तीनों के कोच सुरेंद्र सिंह भंडारी जो कि उत्तराखंड के हैं, वो भी अपने शिष्यों का हौसला बढ़ाने रियो पहुंच गए हैं।
नितेन्द्र ने कहा कि वह पदक जीतने के लिए जान लगा देंगे। साथ ही कहा उनकी प्रेरणा और गुरु सुरेंद्र भंडारी के साथ होने से उनका हौसला दो गुना हुआ है।

नितेंद्र से पहले उत्तराखंड के मनीष रावत व गुरमीत सिंह ने ओलंपिक की 20 किमी वॉक रेस में प्रतिभाग किया, लेकिन वह पदक जीतने में कामयाब नहीं हो सके। अब सभी को नितेंद्र से पदक की उम्मीद है।