दर्दनाक हादसा | बच्चों से मिलकर हल्द्वानी से बागेश्वर लौट रहे दंपत्ति की कार खाई में गिरी, दोनों की मौत

बागेश्वर (उत्तराखंड पोस्ट) बागेश्वर में बालीघाट-रीमा-धरमघर मोटर मार्ग पर चिड़ंग के पास कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से बड़ा हादसा हो गया । हादसे में कार सवार दंपति की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक रैखोला गांव निवासी गुलाब सिंह के दो बच्चे हल्द्वानी में रहकर पढ़ाई करते हैं। गुलाब सिंह
 

बागेश्वर (उत्तराखंड पोस्ट) बागेश्वर में बालीघाट-रीमा-धरमघर मोटर मार्ग पर चिड़ंग के पास कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से बड़ा हादसा हो गया । हादसे में कार सवार दंपति की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक रैखोला गांव निवासी गुलाब सिंह के दो बच्चे हल्द्वानी में रहकर पढ़ाई करते हैं। गुलाब सिंह और उनकी पत्नी अनीता देवी हल्द्वानी में बच्चों से मिलकर रविवार देर शाम अपनी कार से वापस लौट रहे थे।

रात करीब दस बजे चिड़ंग गधेरे के पास कार अनियंत्रित होकर लगभग 300 मीटर नीचे चिड़ंग गधेरे में गिर गई। कार के खाई में गिरने पर जोरदार धमाका हुआ। आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर जुट गए।

उन्होंने तुरंत पुलिस और आपदा विभाग को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/