उत्तराखंड से दुखद खबर- अग्निवीर भर्ती में असफल होने पर युवक ने उठाया आत्मघाती कदम , परिवार में कोहराम

बागेश्वर जिले से दुखद खबर सामने आई है । यहां अग्निवीर भर्ती में असफल होने पर युवक ने आत्मघाती कदम उठा लिया घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
 
 

बागेश्वर (उत्तराखंड पोस्ट) बागेश्वर जिले से दुखद खबर सामने आई है । यहां अग्निवीर भर्ती में असफल होने पर युवक ने आत्मघाती कदम उठा लिया घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से बागेश्वर जिले के कपकोट तहसील के फरसाली गांव निवासी 21 वर्षीय कमलेश गोस्वामी पुत्र हरीश गिरी गोस्वामी लंबे समय से सेना की तैयारी कर रहा था। पिछले महीने परीक्षा में हिस्सा भी लिया। उसे उम्मीद थी कि पास हो जाएगा, सोमवार को अग्निवीर का रिजल्ट आने पर  लिस्ट में अपना नाम देख कमलेश निराश हो गया। वह बिना किसी से कुछ कहे अपने कमरे में गया और जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली।

परिजनों को इसकी जानकारी मिलते ही उन्होंने उसे कपकोट चिकित्सालय पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। कमलेश की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है। सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है।