उत्तराखंड | भाजपा में ऑल राउंडर की भरमार, CM तीरथ मैच फिनिशर साबित होंगे: कौशिक

कौशिक ने कहा कि राज्य में कोरोना के खिलाफ बेहतर प्रबंधन देखने को मिला और यही कारण है कि कोरोना काबू में है। विपक्ष भ्रष्टाचार के खिलाफ किसी कार्रवाई से लेकर जन हित के फैसले को भी संदेह की नज़र से देखता रहा है।
 
देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि विपक्ष यह चिन्ता न करे कि भाजपा का कौन सदस्य कब उपयोगी है और क्या नहीं कर सकता।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत पर दिए  बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि ओवर समाप्त नहीं हुआ है और अभी विकास की लम्बी पारी खेली जानी बाकी है। भाजपा में ऑल राउंडर की भरमार है और मुख्यमंत्री मैच फिनिशर साबित होंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को धैर्य और रचनात्मकता की सोच के साथ व्यव्हार करना चाहिए।

कौशिक ने कहा कि राज्य में कोरोना के खिलाफ बेहतर प्रबंधन देखने को मिला और यही कारण है कि कोरोना काबू में है। विपक्ष भ्रष्टाचार के खिलाफ किसी कार्रवाई से लेकर जन हित के फैसले को भी संदेह की नज़र से देखता रहा है। कांग्रेस को नजर और नजरिया दोनों का उपचार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसी भी तरह भ्रामक प्रचार से खुद की वापसी करना चाह्ती है लेकिन सच यह है कि वह जनता का विश्वास खो चुकी है और उसके लिए अब कुछ भी आसान नहीं है।