उत्तराखंड | क्वारंटाइन सेंटर में तैनात होमगार्ड की मौत, मची सनसनी

बागेश्वर (उत्तराखंड पोस्ट) बागेश्वर में क्वारंटीन सेंटर में तैनात होमगार्ड के जवान की मौत हो गई।होमगार्ड की ड्यूटी के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्हें 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत गोगिनापानी के कल्याबगड़ तोक निवासी 47 वर्षीय महेश भट्ट
 

बागेश्वर (उत्तराखंड पोस्ट) बागेश्वर में क्वारंटीन सेंटर में तैनात होमगार्ड के जवान की मौत हो गई।होमगार्ड की ड्यूटी के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्हें 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत गोगिनापानी के कल्याबगड़ तोक निवासी 47 वर्षीय महेश भट्ट पुत्र हीराबल्लभ भट्ट होमगार्ड में तैनात थे।इन दिनों उनकी ड्यूटी पिंडारी मार्ग स्थित एक होटल में बने क्वारंटाइन सेंटर में लगी थी। बुधवार को वे ड्यूटी में तैनात थे।दोपहर के समय वे अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े।

साथ में तैनात अन्य सुरक्षाकर्मी उन्हें 108 आपात सेवा के माध्यम से जिला अस्पताल ले आए। यहां डॉ. अब्बास  ने उनका इलाज शुरू किया। मामला गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर करने का निर्णय लिया।जब तक रेफर करने की कार्रवाई चल रही थी कि उन्होंने दम तोड़ दिया।पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया है।पुलिस ने कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा ।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/