हल्द्वानी में बड़ा हादसा - यहां खड़े ट्रक के पीछे जा घुसी कार, 1 की मौत, 2 लोग गंभीर

हल्द्वानी से दुखद खबर सामने आई है। नैनीताल मार्ग पर कालाढूंगी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार होंडा सिटी कार ट्रक के पीछे से टकरा गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर घायल हुए हैं।
 
 

हल्द्वानी.(उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से दुखद खबर सामने आई है। नैनीताल मार्ग पर कालाढूंगी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार होंडा सिटी कार ट्रक के पीछे से टकरा गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर घायल हुए हैं।

 

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात नयागांव तिराहे पर वन विभाग की चेकपोस्ट के पास लकड़ी से भरा ट्रक नंबर UK04CB-3334 रॉयल्टी चेक कराने के लिए रोड पर खड़ा था। तभी कालाढूंगी की ओर से आ रही होंडा सिटी कार UP 14CD-0888 ट्रक से टकरा गई। हादसे में कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के एयरबैग खुलकर फट गए। घायल सभी लोग कार के अंदर ही फंस गए, जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी में मौजूद तीनों को बमुश्किल घायल अवस्था में गाड़ी से बाहर निकाला।

 

 पुलिस और स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को निकालकर 108 की मदद से सुशीला तिवारी अस्पताल भेजा जहां एक व्यक्ति को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका उपचार चल रहा है. बताया जा रहा है कि कार में सवार सभी लोग काशीपुर के रहने वाले हैं.