उत्तराखंड - जंगल में मिला युवक का खून से लथपथ शव, हत्या की आशंका

 
 

रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट) उधमसिंहनगर जिले से सनसनीखेज घटना खबर आई है। काशीपुर एनएच 74 स्थित भगवानपुर गांव से सटे जंगल में युवक का खून से लथपथ शव मिलने से हड़कंप मच गया। परिजनों ने अरुण की हत्या कर शव जंगल में फेकने की आशंका जताई है। 

 

 

पुलिस के मुताबिक ग्राम सभा डिबडिबा के सुभाष नगर निवासी राजमिस्त्री अमित वर्मा का सबसे छोटा बेटा अरुण वर्मा रविवार की शाम घर से बाइक ले कर रुद्रपुर के लिए निकला था। जब देर रात वह घर नहीं आया तो परिवार ने उसकी काफी खोजबीन शुरू की। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया साथ ही उसका फोन बंद आ रहा था।

सौमवार शाम साढ़े पांच बजे सूचना मिली कि भगवानपुर गांव से सटे काशीपुर हाईवे एनएच 74 के किनारे स्थित जंगल में एक युवक का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। हाईवे से करीब  200 मीटर दूर अरुण का शव पड़ा हुआ था। मृतक के सर पर घाव के निशान मिले है।शव के पास झाड़ियों से पुलिस को हॉकी और बेस बोल का डंडा भी बरामद हुआ है।मृतक का मोबाइल और बाइक भी गायब है।

घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस सहित अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। इसके अलावा साक्ष्य संकलन के लिए फोरेंसिक की टीम को भी मौके पर बुलाया गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत की सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।