उत्तराखंड- यहां खाई में गिरा वाहन, वाहन चालक की मौके पर ही मौत

चमोली जिले से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां द्रोणागिरी मार्ग पर गुरुवार शाम एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई है।
 
 

चमोली (उत्तराखंड पोस्ट) चमोली जिले से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां द्रोणागिरी मार्ग पर गुरुवार शाम एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई है।

19 जनवरी 2023 की साँय थाना जोशीमठ द्वारा SDRF टीम को सूचित किया गया कि द्रोणागिरि मार्ग पर एक वाहन अनियंत्रित होकर लगभग 600 मीटर गहरी खाई में गिर गया है, जिसमें राहत एवं बचाव कार्य हेतु SDRF टीम की आवश्यकता है। उक्त सूचना पर जोशीमठ से SDRF टीम HC दिगपाल लाल के नेतृत्व में मय रेस्क्यू उपकरणों के घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

SDRF टीम द्वारा आधी रात के घनघोर अंधेरे में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया वाहन चालक की मौके पर ही मृत्यु हो गयी थी। SDRF टीम द्वारा कड़ी मशक्कत करते हुए चालक के शव को स्ट्रेचर की सहायता से 600 मीटर ऊपर मुख्य मार्ग तक पहुंचाया गया। इसके बाद शव सिविल पुलिस के सुपर्द किया गया।

 

बताया जा रहा है कि वाहन चालक नीती घाटी की ओर अकेले ही घूमने के लिए निकला था. वापसी के समय वो वाहन से नियंत्रण खो बैठा और हादसा हो गया।चालक का नाम मेलविन पुत्र अब्राहम (मैनेजर, St. जोसेफ किंडर गार्डन, कोटद्वार), 39 वर्ष, बिशप हाउस, नियर गवर्नमेंट हॉस्टिपल, कोटद्वार है।