श्रद्धालुओं के लिए खुले आदि बदरी धाम के कपाट

शुक्रवार को श्री आदिबदरी धाम के कपाट श्रद्धालुओं के लिए खोल दिये गये हैं। मन्दिर के वेदपाठियों द्वारा विधिविधान के अनुसार मंत्रोच्चार किया गया। मन्दिर में सात दिवसीय श्रीमदभागवत का आयोजन किया जा रहा है जिसमें साध्वी विचित्र रचना द्वारा कथावाचन किया जा रहा है। कपाट उद्घाटन के अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष
 

शुक्रवार को श्री आदिबदरी धाम के कपाट श्रद्धालुओं के लिए खोल दिये गये हैं।  मन्दिर के वेदपाठियों द्वारा विधिविधान के अनुसार मंत्रोच्चार किया गया। मन्दिर में सात दिवसीय श्रीमदभागवत का आयोजन किया जा रहा है जिसमें साध्वी विचित्र रचना द्वारा कथावाचन किया जा रहा है। कपाट उद्घाटन के अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष गोविन्दसिंह कुजवाल ने भी मन्दिर में पूजा अर्चना कर सभी के मंगलमय जीवन की कामना की।

उन्होंने इस अवसर पर भागवत कथा का भी श्रवण किया। इसके बाद मुख्य अतिथि द्वारा आदिबदरी मैदान में आयोजित मेले में प्रतिभाग कर विभिन्न विभागों की 18 योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया गया। इस अवसर पर जन सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम सबको मिलकर राज्य को आगे बढाना है उत्तराखण्ड राज्य के विकास के लिए हमंे एकजुटता दिखानी होगी तभी उत्तराखण्ड राज्य अग्रेत्तर   विकास की ओर बढता रहेगा।  उन्होंने कहा कि हमें पलायन को रोकने के लिए रोजगार के अवसर बढ़ाने होंगे। हमें गरीबो के हित में कार्य करना होगा। हमें राजनीतिक हित से नही राज्य हित में सोचना है। श्री कुजंवाल द्वारा इस अवसर पर सरकार द्वारा संचालित विभिन्न पेशन योजनाओ की जानकारी दी गयी।