गैरसैंण को राजधानी बनाने पर सबकी सहमति से लेंगे फैसला: रावत

गैरसैंण को स्थायी राजधानी के मुद्दे पर मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि उनकी प्राथमिकता पहले गैरसैण में मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराना है। उन्होंने कहा कि गैरसैंण में रोडमैप के तहत कार्य किया जा रहा है, वहां पर आधारभूत अवस्थापना सुविधाओं का विकास किया जा रहा है। समय आने पर सबकी सहमति से इस संबंध
 

गैरसैंण को स्थायी राजधानी के मुद्दे पर मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि उनकी प्राथमिकता पहले गैरसैण में मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराना है। उन्होंने कहा कि गैरसैंण में रोडमैप के तहत कार्य किया जा रहा है, वहां पर आधारभूत अवस्थापना सुविधाओं का विकास किया जा रहा है। समय आने पर सबकी सहमति से इस संबंध में कोई निर्णय लिया जायेगा। रावत ने कहा कि हम वहां किये जा रहे निर्माण कार्याें में तेजी लाने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य राज्य को विकास के रास्ते पर ले जाना है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अब राज्य विकास कर रहा है, कोई ऐसा सेक्टर नही, जसमें विकास दर आगे न हो। उन्होंने कहा कि हमें आरोप-प्रत्यारोपों की राजनीति से हट कर जनता के हितों के प्रति सोचना होगा। आरोप-प्रत्यारोप के मामले में 2007 में हम जहां थे वही आज भी है।