लोकायुक्त पर कांग्रेस ने सरकार को घेरा, वादे से मुकरने का लगाया आरोप

गैरसैंण (चमोली) (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) गैरसैंण में चल रहे विधानसभा सत्र में मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने राज्य की भाजपा सरकार को लोकायुक्त के मुद्दे पर घेरा। सदन की कार्यवाही शुरु होने से पहले कांग्रेस विधायकों ने लोकायुक्त की नियुक्ति न होने पर विरोधस्वरुप पैदल मार्च निकाला। कांग्रेस ने सरकार पर जानबूझकर लोकायुक्त की नियुक्ति न
 

गैरसैंण (चमोली) (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) गैरसैंण में चल रहे विधानसभा सत्र में मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने राज्य की भाजपा सरकार को लोकायुक्त के मुद्दे पर घेरा।

सदन की कार्यवाही शुरु होने से पहले कांग्रेस विधायकों ने लोकायुक्त की नियुक्ति न होने पर विरोधस्वरुप पैदल मार्च निकाला। कांग्रेस ने सरकार पर जानबूझकर लोकायुक्त की नियुक्ति न करने का आरोप लगाया। इस दौरा कांग्रेस विधायक हाथ में तख्ती लेकर चल रहे थे।

विपक्ष का कहना है कि भाजपा सरकार ने सत्ता में आने पर 100 दिन के अंदर लोकायुक्त की नियुक्ति का वादा किया था लेकिन सरकार गठन के एक साल बाद भी लोकायुक्त की नियुक्ति नहीं हो पाई है।

सदन की कार्यवाही शुरु होते ही विपक्ष ने लोकायुक्त के मुद्दे पर ही सरकार को घेरते हुए जमकर हंगामा करना शुरु कर दिया। जिसके बाद स्पीकर को सदन की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)