चारधाम यात्रा | वाहनों को लेकर जारी हुआ ये नया फरमान

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) परिवहन विभाग ने चारधाम यात्रा पर जाने वाले वाहनों को लेकर अहम निर्णय लिया है। चारधाम यात्रा पर जाने वाले हर वाहन में चालक-परिचालक की पूरी जानकारी होगी। आरटीओ ने मंगलवार को चारधाम यात्रा-2018 में जाने वाले वाहनों को ग्रीन कार्ड जारी करने को लेकर एआरटीओ समेत अन्य अधिकारियों को आदेश
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) परिवहन विभाग ने चारधाम यात्रा पर जाने वाले वाहनों को लेकर अहम निर्णय लिया है। चारधाम यात्रा पर जाने वाले हर वाहन में चालक-परिचालक की पूरी जानकारी होगी।

आरटीओ ने मंगलवार को चारधाम यात्रा-2018 में जाने वाले वाहनों को ग्रीन कार्ड जारी करने को लेकर एआरटीओ समेत अन्य अधिकारियों को आदेश जारी किए।

आरटीओ ने बताया कि एआरटीओ प्रशासन और संभागीय निरीक्षक प्राविधिक देहरादून, हरिद्वार, ऋषिकेश, विकासनगर, रुड़की, टिहरी, उत्तरकाशी को आदेश जारी कर दिए गए हैं। जिसमें वाहनों को ग्रीन कार्ड जारी करने से पहले वाहनों का निरीक्षण करने और गढ़वाल आयुक्त के निर्देशों का पालन करने को कहा गया है। जिसमें चारधाम यात्रा में जाने वालों वाहनों में वाहन स्वामी और चालक-परिचालक का नाम, उनके मोबाइल नंबर लिखने के निर्देश दिए गए थे।