उत्तराखंड | ट्रक के ऊपर भरभराकर गिरा मलबा, चालक और हैल्पर की ऐसे बची जान

(उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में बारिश मुसीबत बन चुकी है। इस बीच चमोली जिले से बड़ी खबर मिली है जिसके मुताबिक भारी बारिश के कारण बदरीनाथ हाईवे पर पीपलकोटी के पास भनारपानी व लामबगड़ में बंद है। भनारपानी में अचानक भू-स्खलन से हाईवे पर गुजर रहा ट्रक दब गया। चालक और हैल्पर ने भाग कर जान बचाई।
 

 (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में बारिश मुसीबत बन चुकी है। इस बीच चमोली जिले से बड़ी खबर मिली है जिसके मुताबिक भारी बारिश के कारण बदरीनाथ हाईवे पर पीपलकोटी के पास भनारपानी व लामबगड़ में बंद है।

भनारपानी में अचानक भू-स्खलन से हाईवे पर गुजर रहा ट्रक दब गया। चालक और हैल्पर ने भाग कर जान बचाई।

वहीं, प्रदेश में 60 से ज्यादा संपर्क मार्गो पर आवाजाही अब भी बाधित है।

श्रीनगर के पास मलबा आने से बदरीनाथ हाईवे 11 घंटे बंद रहा। पिथौरागढ़ जिले में चीन सीमा को जोड़ने वाला लिपुलेख मार्ग तीसरे दिन भी नहीं खोला जा सका।

allowfullscreen

मौसम केंद्र की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार ऊधम सिंह नगर और चंपावत जिलों में कुछ स्थानों पर भारी बारिश और आकाशीय बिजली गिरने का अलर्ट जारी किया है।

इसके अलावा पिथौरागढ़, बागेश्वर, अल्मोड़ा, नैनीताल, चंके अधिकांश स्थानों में बारिश होगी।

वहीं देहरादून, पौड़ी, टिहरी, उत्तरकाशी, चमोली व रुद्रप्रयाग जिलों के कुछ स्थानों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है या बौछारें पड़ सकती हैं।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPostTwitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/