आसान होगा बात करना, चमोली में लगेंगे मोबाइल टावर

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मंगलवार को होटल पैसेफिक देहरादून में सांसद आदर्श ग्राम लामबगड़ एवं मुख्यमंत्री आदर्श ग्राम कालीमाटी(डोबियाताल)चमोली के मोबाईल टाॅवरों का अनावरण किया। इस अवसर पर इण्डस टाॅवर कम्पनी को इस प्रयास के लिए बधाई देते हुए मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि मोबाईल टाॅवरों की स्थापना से गैरसैंण के आधारभूत सुविधाओं के विस्तार
 

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मंगलवार को होटल पैसेफिक देहरादून में सांसद आदर्श ग्राम लामबगड़ एवं मुख्यमंत्री आदर्श ग्राम कालीमाटी(डोबियाताल)चमोली के मोबाईल टाॅवरों का अनावरण किया।

इस अवसर पर इण्डस टाॅवर कम्पनी को इस प्रयास के लिए बधाई देते हुए मुख्यमंत्री  रावत ने कहा कि मोबाईल टाॅवरों की स्थापना से गैरसैंण के आधारभूत सुविधाओं के विस्तार को गति मिलेगी।
मुख्यमंत्री रावत ने पूर्व सांसद राज्यसभा स्व.श्रीमती मनोरमा डोबरियाल शर्मा को श्रद्धांजली अर्पित करते हुए कहा कि स्व.मनोरमा ने गैरसैंण के विकास को दृृष्टिगत रखते हुए लामबगड़ का चयन सांसद आदर्श ग्राम योजना में किया था एवं वर्तमान सांसद  राजबब्बर को भी बधाई देता हूं कि राजबब्बर के अथक प्रयासों से मोबाईल कनेक्टिविटी के लिये मोबाईल टाॅवर लगाये गये।
उल्लेखनीय है कि उक्त मोबाईल टाॅवरों से राज्य के चार जनपदों चमोली, अल्मोड़ा, पौड़ी व बागेश्वर की लगभग 01 लाख की आबादी को लाभ मिलेगा। उक्त चार जनपदों के 100 ग्रामों व दो नगर पंचायतों को मोबाईल टाॅवरों से लाभ मिलेगा। इण्डस टाॅवर की नेटवर्क सेवा प्रदाता कम्पनी एयरटेल है।
इस अवसर पर गैरसैंण क्षेत्र प्रमुख सुमति बिष्ट, सांसद प्रतिनिधि मोहन सिंह नेगी, बीना डोबरियाल शर्मा, इण्डस टाॅवर के प्रबन्धक मण्डल के सदस्य शिवनाथ सिंह, अमित पाण्डेय, प्रशान्त माहेश्वरी, शैलेन्द्र बाजपई, सुनील प्रधान एवं गैरसैंण क्षेत्र के जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।