आस्था का सैलाब | बदरीनाथ धाम में पहुंच रहे हैं रिकार्ड श्रद्धालु

बदरीनाथ [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] उत्तराखंड के चारों धामों में से एक बदीनाथ धाम में इस बार रिकार्ड संख्या में श्रद्धालु भगवान बदरीनाथ के दर्शन के लिए पहुंच रहे हैँ। चारधाम यात्रा शुरू होने के एक महीने के अंदर अब तक चार लाख से ज्यादा श्रद्धालु बदरीनाथ धाम में अपनी आमद दर्ज करा चुके हैं। (उत्तराखंड
 

बदरीनाथ [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] उत्तराखंड के चारों धामों में से एक बदीनाथ धाम में इस बार रिकार्ड संख्या में श्रद्धालु भगवान बदरीनाथ के दर्शन के लिए पहुंच रहे हैँ।  चारधाम यात्रा शुरू होने के एक महीने के अंदर अब तक चार लाख से ज्यादा श्रद्धालु बदरीनाथ धाम में अपनी आमद दर्ज करा चुके हैं।   (उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

जानकारी के अनुसार अब तक 4 लाख 72 हजार श्रद्धालुओं ने धाम में पहुंचकर बद्रीनारायण के दर्शन किए हैं। बीते कुछ वर्षों में ये पहली बार है कि यात्रा शुरु होने के एक माह के अंदर इतनी बड़ी संख्या में श्रद्धालु बदरीनाथ धाम पहुंचे हैं।

श्रद्धालुओं के उत्साह को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस वर्ष श्रद्धालुओं की संख्या के मामले में चारधाम यात्रा में नया रिकार्ड कायम होगा।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)