उत्तराखंड | खाई में गिरी श्रद्धालुओं से भरी टैक्सी, दो की मौत, हादसे से पहले चालक ने कही थी ये बात

देवप्रयाग (उत्तराखंड पोस्ट) मंगलवार को ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर एनएचपीसी दफ्तर के पास एक हादसा हो गया जिसमें एक टैक्सी खाई में गिर गयी। इस हादसे में वाहन चालक व उन्नाव के एक बुजुर्ग यात्री की जान चली गई। जबकि नौ यात्री घायल हो गए हैं। बताया गया कि बताया गया कि 4 गंभीर घायलों को
 

देवप्रयाग (उत्तराखंड पोस्ट) मंगलवार को ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर एनएचपीसी दफ्तर के पास एक हादसा हो गया जिसमें एक टैक्सी खाई में गिर गयी। इस हादसे में वाहन चालक व उन्नाव के एक बुजुर्ग यात्री की जान चली गई। जबकि नौ यात्री घायल हो गए हैं।

बताया गया कि बताया गया कि 4 गंभीर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवप्रयाग से मेडिकल कॉलेज श्रीनगर रेफर किया गया है। दुर्घटनाग्रस्त वाहन हरिद्वार से कर्णप्रयाग जा रहा था। वाहन में चालक व उन्नाव के तीन श्रद्धालुओं समेत 10 लोग सवार थे।

मृतकों की पहचान चालक 54 वर्षीय रतनलाल पुत्र गढ़ीराम रेलवे रोड ,ज्वालापुर हरिद्वार और उन्नाव के 80 वर्षीय रामकुमार के रूप में हुई है। बताया गया कि यह हादसा विपरीत दिशा से आ रही बस से टकराने से बचने का प्रयास में हुआ। बड़ी बात यह सामने आयी है कि खाई में गिरने से लगभग 5 मिनट पहले चालक ने वाहन रोककर ब्रेक व टायर चेक किए थे। चालक ने ब्रेक में गड़बड़ी आने की बात कही थी।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost