उत्तराखण्ड- यहां अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी बाइक, 12 वर्षीय मासूम की मौत, युवक गंभीर 

 
 

चमोली (उत्तराखंड पोस्ट) चमोली जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है । जहां गैरसैंण ब्लॉक के दिवागाढ-कंडारीखोड मोटर मार्ग पर एक बाइक के गहरी खाई में गिर जाने से 12 वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई जबकि बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

 

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक, 22 मई को गैरसैंण के बच्छुवाबाण निवासी हेमंत पुत्र सुरेंद्र सिंह बाइक से अपनी मौसी के घर कंडारीखोड गया हुआ था। जहां से  23 मई की सुबह अपनी मौसी के नाती ओजस्वीन पुत्र स्व. कलम सिंह रावत के साथ काफल लेकर वापस अपने घर बच्छुवाबाण की ओर आ रहा था । जैसे ही वो तल्ला कंडारीखोड के बैंड के पास पहुंचे, उनकी बाइक का संतुलन गड़बड़ा गया जिससे दोनों करीब 40 मीटर गहरी खाई में जा गिरे गए।

 

उनकी चीख पुकार सुनकर इस पास के ग्रामीणों ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर दोनों को खाई से बाहर निकालकर निजी वाहन से चौखुटिया पहुंचाया. इस दौरान ओजस्वीन ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं, कंधे और कमर की चोट के कारण प्राथमिक उपचार देने के बाद हेमंत को रानीखेत रेफर कर दिया गया है।