सात दिसंबर से गैरसैंण में होगा विधानसभा का शीतकालीन सत्र

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] विधानसभा का शीतकालीन सत्र सात दिसंबर से गैरसैंण में होगा। इस संबंध में जारी की गई है। चौथे विधानसभा का सत्र सात दिसंबर को सुबह 11 बजे से शुरू होगा। सात से 13 दिसंबर तक अनंतिम कार्यक्रम के तहत पहले दिन अध्यादेशों को सदन के पटल पर रखा जाएगा। आठ दिसंबर को
 

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो]  विधानसभा का शीतकालीन सत्र सात दिसंबर से गैरसैंण में होगा। इस संबंध में जारी की गई है। चौथे विधानसभा का सत्र सात दिसंबर को सुबह 11 बजे से शुरू होगा। सात से 13 दिसंबर तक अनंतिम कार्यक्रम के तहत पहले दिन अध्यादेशों को सदन के पटल पर रखा जाएगा। आठ दिसंबर को विधायी कार्य व असरकारी कार्य होंगे। नौ और दस दिसंबर को अवकाश रहेगा। इसके बाद 11 से 13 दिसंबर तक विधायी कार्य होंगे। सत्र में अनुपूरक बजट लाया जाएगा।

सरकार के इस फैसले पर कांग्रेस  का कहना है कि शीतकाल में सत्र वहां नहीं होना चाहिए। विधायकों के लिए बंदोबस्त भले ही हो जाएं, लेकिन सत्र के दौरान गैरसैंण पहुंचने वाले आम लोगों को सर्दियों के मौसम में दिक्कतों से जूझना पड़ेगा। नेता प्रतिपक्ष कह चुकी हैं कि गैरसैंण पर आलोचना से बचने के लिए सरकार ने यह कदम उठाया है।