उत्तराखंड | खाई में कार गिरने से युवक की मौत, धनतेरस पर खरीदी थी नई कार

चमोली (उत्तराखंड पोस्ट) गोपेश्वर-पोखरी मार्ग पर मंगलवार को एक कार खाई में जा गिरी। हादसे में एक की मौत हो गई है, जबकि एक घायल हो गया। जानकारी अनुसार कुलदीप बिष्ट (30) पुत्र दिगंबर बिष्ट, पोस्टऑफिस कालोनी गोपेश्वर ने इसी धनतेरस पर स्विफ्ट कार खरीदी थी। कुलदीप मंगलवार को अपने परिजनों से कार की धुलाई
 

चमोली (उत्तराखंड पोस्ट) गोपेश्वर-पोखरी मार्ग पर मंगलवार को एक कार खाई में जा गिरी। हादसे में एक की मौत हो गई है, जबकि एक घायल हो गया।

जानकारी अनुसार कुलदीप बिष्ट (30) पुत्र दिगंबर बिष्ट, पोस्टऑफिस कालोनी गोपेश्वर ने इसी धनतेरस पर स्विफ्ट कार खरीदी थी। कुलदीप मंगलवार को अपने परिजनों से कार की धुलाई के लिए पोखरी रोड पर जाने की बात कहकर गया था ।

इसी दौरान गोपेश्वर-पोखरी मार्ग पर गैर पुल के समीप एक स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। सूचना पर पुलिस टीम रेस्क्यू के लिए पहुंची। जब टीम ने घायलों को खाई से निकाला।

हादसे में गंभीर घायल कुलदीप बिष्ट को जिला चिकित्सालय में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे घायल विपिन को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। कुलदीप की शादी इसी साल फरवरी माह में हुई थी।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost