उत्तराखंड - लापता चल रहे चंपावत एसडीएम का चला पता, डीएम से फोन पर कहीं ये बात

उत्तराखंड के चंपावत जिले में एसडीएम सदर अनिल चन्याल का 44 घंटे बाद पता चल गया है। वे शिमला में हैं।जिलाधिकारी नरेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि उनसे बात हो गई है। उनका कहना है कि वह स्वास्थ्य कारणों के चलते आकस्मिक चले गए थे। वह जल्द वापस लौट आएंगे।
 
 

चंपावत (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के चंपावत जिले में एसडीएम सदर अनिल चन्याल का 44 घंटे बाद पता चल गया है। वे शिमला में हैं। उन्होंने खुद फोन कर चम्पावत के डीएम नरेन्द्र सिंह भंडारी को दी है। उनका कहना है कि वह स्वास्थ्य कारणों के चलते आकस्मिक चले गए थे। वह जल्द वापस लौट आएंगे।

 

मामले के जांच अधिकारी कोतवाल योगेश उपाध्याय ने बताया कि सुबह एसडीएम की लोकेशन ट्रेस की गई थी। जिससे पता चला कि वे शिमला में हैं। इसके बाद उनसे संपर्क साधने का प्रयास किया गया।

 

बता दें चंपावत के सदर एसडीएम अनिल चन्याल अचानक लापता होने से शासन प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ था। उनके सरकारी और निजी वाहन घर में ही खड़े मिले थे। वे सुबह ऑफिस के लिए निकले थे लेकिन ऑफिस नहीं पहुंचे। उनके काफी लंबे समय तक ऑफिस न पहुंचने और कोई संपर्क न होने पर उनकी गुमशुदगी दर्ज की गई थी। वहीं, उनकी खोज के लिए पुलिस प्रशासन की तीन टीमें लगी हुई थी ।