उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा | चलती कार पर गिरा पेड़, दो की मौत, चालक गंभीर

चंपावत (उत्तराखंड पोस्ट) चंपावत से लोहाघाट जा रही एक कार पर अचानक चीड़ का एक पेड़ गिर जाने से बड़ा हादसा हो गया । हादसे में कार सवार दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि चालक घायल है। जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह चंपावत के चक्कू निवासी विनोद चौधरी अपनी कार से लोहाघाट जा रहे
 

चंपावत (उत्तराखंड पोस्ट) चंपावत से लोहाघाट जा रही एक कार पर अचानक चीड़ का एक पेड़ गिर जाने से बड़ा हादसा हो गया । हादसे में कार सवार दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि चालक घायल है।

जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह चंपावत के चक्कू निवासी विनोद चौधरी अपनी कार से लोहाघाट जा रहे थे।तभी छतार पुल पर लोहाघाट जाने के लिए खड़ी महिलाएं दुर्गा देवी (72) पत्नी प्रेम बल्लभ पांडे हाल निवासी कहलगांव मूल निवासी घिंघरुकोट पाटी और मुन्नी देवी पांडे (55 वर्ष) पत्नी केशर दत्त पांडेय निवासी छतार ने विनोद से लिफ्ट मांगी।

सुबह साढ़े 11 बजे  जैसे ही कार तिलोन के पास पहुंची अचानक  पहाड़ी से एक चीड़ का पेड़ कार पर आ गिरा। इससे घटनास्थल पर चख पुकार मच गई। दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

लोगों ने तीनों को कार से बाहर निकलकर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों महिलाओं को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस व परिजन भी पहंच गए। महिलाएं लोहाघाट वन गांव में महिला संगीत में जा रही थी।

..Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/