आफत अभी टली नहीं, अगले 24 घंटे भारी बारिश की चेतावनी

मानसून के रफ्तार पकड़ने के साथ ही उत्तराखंड में जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है। मौसम विभाग की मानें तो अगले 24 घंटे भी राज्य पर भारी गुजर सकते हैं। विभाग ने कहीं भारी तो कहीं बहुत भारी वर्षा की चेतावनी जारी की है। आठ जनपदों में कुछेक स्थानों पर अत्यधिक वर्षा की संभावना भी
 

मानसून के रफ्तार पकड़ने के साथ ही उत्तराखंड में जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है। मौसम विभाग की मानें तो अगले 24 घंटे भी राज्य पर भारी गुजर सकते हैं। विभाग ने कहीं भारी तो कहीं बहुत भारी वर्षा की चेतावनी जारी की है। आठ जनपदों में कुछेक स्थानों पर अत्यधिक वर्षा की संभावना भी जताई गई है। इसे देखते हुए विशेष सतर्कता बरतने की सलाह दी गई है।

राज्य में एक जुलाई से शुरू हुआ वर्षा का क्रम आज भी बना हुआ है। लगभग सभी हिस्सों में कहीं हल्की, कहीं मध्यम और कहीं भारी बारिश हो रही है। मौसम विभाग के मुताबिक वर्षा का सिलसिला फिलहाल बना रहेगा। राज्य मौसम केंद्र के निदेशक विक्रम सिंह ने बताया अगले 24 घंटों में सभी जनपदों में कुछ स्थानों पर भारी से भारी वर्षा की संभावना है। नैनीताल, ऊधमसिंहनगर, चंपावत, अल्मोड़ा, पौड़ी, हरिद्वार, देहरादून और टिहरी जिलों में कुछेक स्थानों पर अत्यधिक वर्षा हो सकती है।