चंपावत पहुंचा शहीद राहुल का पार्थिव शरीर, अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा जनसैलाब

चंपावत (उत्तराखंड पोस्ट) पुलवामा में आतंकी मुठभेड़ में शहीद हुए उत्तराखंड के लाल 25 साल के राहुल रैंसवाल का पार्थिव शरीर आज सुबह चंपावत पहुंच गया है। सुबह से ही लोग परिवारजनों को सांत्वना देने के लिए उनके घर पहुंच गए। मां, पत्नी सहित परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। मूल रूप से
 

चंपावत (उत्तराखंड पोस्ट) पुलवामा में आतंकी मुठभेड़ में शहीद हुए उत्तराखंड के लाल 25 साल के राहुल रैंसवाल का पार्थिव शरीर आज सुबह चंपावत पहुंच गया है। सुबह से ही लोग परिवारजनों को सांत्वना देने के लिए उनके घर पहुंच गए। मां, पत्नी सहित परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

मूल रूप से सीमांत तामली के बमनगांव निवासी राहुल रैंसवाल मंगलवार को पुलवामा में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हो गए थे।सेना के अधिकारियों ने बताया अभी उनका पार्थिव शरीर एसएसबी की पंचम वाहिनी में रखा गया है। श्रद्धांजलि देने के बाद उनके पार्थिव शरीर को उनके कनलगांव स्थित आवास पर ले जाया जाएगा। इसके बाद अंतिम यात्रा निकाली जाएगी और शाम तक डिप्टेश्वर घाट पर सैन्य सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।युवाओं के तिरंगे के साथ जुलूस निकालकर नारों से क्षेत्र गुंजायमान हो गया।

व्यापार संघ अध्यक्ष अमरनाथ सक्टा ने बताया कि बृहस्पतिवार को चंपावत बाजार बंद रहेगा। टैक्सी यूनियन के संचालक ललित मोहन भट्ट ने बताया कि बृहस्पतिवार को अंत्येष्टि होने तक चंपावत की टैक्सियों का संचालन नहीं होगा। स्वतंत्रता संग्राम सेनानी उत्तराधिकारी संगठन जिलाध्यक्ष महेश चौड़ाकोटी सहित तमाम लोगों ने शहीद को श्रद्धासुमन अर्पित किए।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost