फिर बदलेगा मौसम का मिजाज़, इन इलाकों में झूमकर बरसेंगे बदरा

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) उत्तराखंड में अप्रैल में फिलहाल गर्मी लोगों को परेशान नहीं करेगी। तीन –चार दिन तक बदरा के बरसने से जहां मौसम में ठंडक बरकरार है, वहीं आने वाले दिनों में मौसम एक बार फिर से करवट बदल सकता है।(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं) मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक राज्य में अगले तीन दिनों
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) उत्तराखंड में अप्रैल में फिलहाल गर्मी लोगों को परेशान नहीं करेगी। तीन –चार दिन तक बदरा के बरसने से जहां मौसम में ठंडक बरकरार है, वहीं आने वाले दिनों में मौसम एक बार फिर से करवट बदल सकता है।(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक राज्य में अगले तीन दिनों तक फिलहाल मौसम शुष्क बना रहेगा। लेकिन इसके बाद से फिर मौसम बदलना शुरू होगा।

मौसम विभाग की मानें तो 17 अप्रैल से मौसम का मिजाज एक बार फिर बदलेगा। राज्य के ऊंचे पहाड़ी क्षेत्रों में हल्की से लेकर मध्यम बारिश और मैदानी क्षेत्र में बूंदाबांदी के साथ तेज आंधी-तूफान के आसार हैं।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)