उत्तराखंड | पति का पार्थिव शरीर देख पत्नी हुई बेसुध, बोली- 3 फरवरी को घर आने वाले थे

चंपावत (उत्तराखंड पोस्ट) पुलवामा के आवंतीपुरा में आतंकी मुठभेड़ में चंपावत के 25 साल के राहुल रैंसवाल शहीद हो गए थे। उनका पार्थिव शरीर आज सुबह चंपावत पहुंच गया है। पति का पार्थिव शरीर देख पत्नी बेसुध हो गई। लोगों ने राहुल रैसवाल अमर रहे के नारे लगाए। जानकारी मिली कि 19 फरवरी को शहीद राहुल
 

 चंपावत (उत्तराखंड पोस्ट) पुलवामा के आवंतीपुरा में आतंकी मुठभेड़ में चंपावत के 25 साल के राहुल रैंसवाल शहीद हो गए थे। उनका पार्थिव शरीर आज सुबह चंपावत पहुंच गया है। पति का पार्थिव शरीर देख पत्नी बेसुध हो गई। लोगों ने राहुल रैसवाल अमर रहे के नारे लगाए।

जानकारी मिली कि 19 फरवरी को शहीद राहुल ने पत्नी को आखिरी बार फोन किया था और पत्नी को 24 वें जन्मदिन की बधाई दी थी। और तीन फरवरी को मिलने की बात कही थी। 9 फरवरी को शहीद के साले की शादी थी जिसके लिए शहीद ने 3 फरवरी की फ्लाइट की टिकट बुक कराई थी। पत्नी अपने मायके गई थी और शादियों की तैयारियों में व्यस्त थी।

राहुल ने आखिरी बार फोन में मां और पिता से बात करके पिता से ठंड में बचने और मां से ज्यादा काम न करने की सलाह दी।इन सब बातों को याद करके उनका रो-रोकर बुरा हाल है।बता दें आज शहीद के पार्थिव शरीर का सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost