उत्तराखंड- यहां हाईवे किनारे बुजुर्ग महिला का शव मिलने से हडकंप, शरीर से गहने गायब

चम्पावत जनपद के टनकपुर में हाईवे किनारे मंगलवार सुबह बिचई निवासी 85 वर्षीय एक बुजुर्ग महिला का शव मिला है। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। महिला के नाक, कान और गले के जेवर गायब हैं। महिला के परिजनों और स्थानीय लोगों ने हत्या की आशंका जताई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है।
 
 

चम्पावत.(उत्तराखंड पोस्ट) चम्पावत जनपद के टनकपुर में हाईवे किनारे मंगलवार सुबह बिचई निवासी 85 वर्षीय एक बुजुर्ग महिला का शव मिला है। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। महिला के नाक, कान और गले के जेवर गायब हैं। महिला के परिजनों और स्थानीय लोगों ने हत्या की आशंका जताई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है।

 

जानकारी के अनुसार वीरांगना भागीरथी देवी का शव मंगलवार सुबह हाईवे किनारे स्थित घर से करीब 500 मीटर दूर संदिग्ध अवस्था में मिला। पड़ोस में बटाई में खेती करने वाले माली (सब्जी उत्पादक) परमानंद ने उनका शव पड़ा देखा। उन्होंने तुरंत आस पड़ोस के लोगों को इसकी सूचना दी। पता चलते ही मृतका के परिजन और गांव के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर लग लग गई। सूचना पर सीओ अविनाश वर्मा, कोतवाल चंद्रमोहन सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने एसएसबी की डॉग स्क्वॉड बुलाकर घटना स्थल की जांच कराई।

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला घर में अकेली रहती थीं। उनका बेटा मोहन चंद परिवार संग देहरादून में रहता है ।मृतका के बेटे पूर्व सैनिक मोहन चंद ने बताया कि उसकी मां के गले, कान और नाक में करीब चार तोला सोने के आभूषण थे, जो कि गायब हैं। कान में कुंडल नोचे जाने के निशान भी हैं। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतित हो रहा है और उसी एंगंल से जांच की जा रही है।