देहरादून के आर्मी अफसर का बेटा निकला संदिग्ध आतंकी !

आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में एनआईए और एटीएस द्वारा गोवा से गिरफ्तार चार्टेड अकाउंटेंट समीर सरदाहना का परिवारपरिवार देहरादून में रहता है। जानकारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपी राजधानी देहरादून के रेसकोर्स में रहने वाले रिटायर्ड आर्मी अफसर को बेटा है। एटीएस से समीर की गिरफ्तारी की सूचना मिलने के बाद अब देहरादून
 

आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में एनआईए और एटीएस द्वारा गोवा से गिरफ्तार चार्टेड अकाउंटेंट समीर सरदाहना का परिवारपरिवार देहरादून में रहता है।  जानकारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपी राजधानी देहरादून के रेसकोर्स में रहने वाले रिटायर्ड आर्मी अफसर को बेटा है। एटीएस से समीर की गिरफ्तारी की सूचना मिलने के बाद अब देहरादून पुलिस समीर के परिजनों से पूछताछ कर रही है।

एनआईए और एटीएस ने समीर को गोवा के वास्को इलाके से गिरफ्तार किया गया। आरोपी समीर सरदाहना गोवा में चार्टेड अकाउंटेंट का काम करता है। समीर के पास से एऩआईए ने 5 पासपोर्ट, 4 मोबाइल, लैपटॉप समेत देश के कई इलाकों को नक़्शे बरामद हुए हैं। फिलहाल एनआईए और एटीएस की पूछताछ कर रही है। गौरतलब है कि इससे पहले हरिद्वार जिले से चार संदिग्‍ध आतंकियों को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद से आ‌तंक की साजिश रचने के शक में उनसे जुड़े 10 से ज्यादा संदिग्ध लोग खुफिया विभाग के रडार पर हैं। आईबी ने संदिग्धों की लिस्ट और उनके मोबाइल नंबर स्थानीय खुफिया विभाग को दिए हैं। सभी लोगों के मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाकर खुफिया विभाग संदिग्धों की कुंडली खंगालने में जुटी है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि पिछले कुछ महीनों में इन चारों युवकों के संपर्क में कौन-कौन लोग सबसे ज्यादा रहे हैं।