जनहित योजनाओं का मिल रहा है जनता को फायदा, बांटी विधवा पेंशन, दी गई आर्थिक सहायता

देहरादून : राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जनहित योजनाओं के तहत आज माननीय मण्डी समिति अध्यक्ष रविंद्र सिंह आनंद ने 50 से अधिक लोगों को पेंशन पट्टे, आर्थिक सहायता पट्टे वितरित किए। एक युवती को गौरी धन कन्या योजना के अंतर्गत 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की गई वहीं दो महिलाओं
 

देहरादून : राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जनहित योजनाओं के तहत आज माननीय मण्डी समिति अध्यक्ष रविंद्र सिंह आनंद ने 50 से अधिक लोगों को पेंशन पट्टे, आर्थिक सहायता पट्टे वितरित किए। एक युवती को गौरी धन कन्या योजना के अंतर्गत 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की गई वहीं दो महिलाओं को विधवा पेंशन के अतिरिक्त 20-20 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की गई।

कैंट विधानसभा के अंतर्गत आईएमए गेट 6 के निकट आयोजित इस कार्यक्रम में रविंद्र सिंह आनंद ने कहा कि हमारी राज्य सरकार की ओर से मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कई ऐसी योजनाएं चलाई है जिनका लाभ लोग उठा सकते है। जरुरत है तो बस उन्हें जनता तक पहुंचाने का। उन्होने कहा कि आज मुख्यमंत्री  के निर्देशानुसार मुझे यह मौका मिला है कि मैं इन योजनओं के माध्यम से  कुछ लोगों की मदद कर सकूं और उन्हें इन योजनाओं का लाभ पहुंचा सकूं। आनंद ने कहा कि व्यक्ति को किसी भी तरह का जनहित कार्य करने के लिए किसी पद की आवश्यकता नहीं होती बस मन में भावना होनी चाहिए। उनके मन में हमेशा से ही लोगों के लिए काम करने भावना ने ही उन्हें प्रेरित किया कि वे इस तरह का कोई कार्य करें और इसमें कई अन्य लोगों ने भी उनका सहयोग किया।