उत्तराखंड | अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, सिविल इंजीनियर की मौत

कालाढूंगी(उत्तराखंड पोस्ट) रामनगर-कालाढूंगी मोटर मार्ग पर बैलपड़ाव के पास शनिवार रात को एक बड़ा हादसा हो गया ।हादसे में एक सिविल इंजीनियर की मौत हो गई , जबकि एक घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक कार रामनगर से कालाढूंगी की तरफ आ रही थी।तभी अचानक बैलपड़ाव करकट नाले के पास अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा
 

कालाढूंगी(उत्तराखंड पोस्ट) रामनगर-कालाढूंगी मोटर मार्ग पर बैलपड़ाव के पास शनिवार रात को  एक बड़ा हादसा हो गया ।हादसे में एक सिविल इंजीनियर की मौत हो गई , जबकि एक घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक कार रामनगर से कालाढूंगी की तरफ आ रही थी।तभी अचानक बैलपड़ाव करकट नाले के पास अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।हादसे में कार में सवार दीपक सिंह मेहरा (27) पुत्र मोहन सिंह निवासी नंदा देवी मार्ग, चौधरी गार्डन रानीखेत की मौत हो गई और कटरा (जम्मू कश्मीर) निवासी ठेकेदार दलजीत सिंह पुत्र पृथ्वी सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

दीपक कोटद्वार की केपीसीएल कंपनी में बतौर सिविल इंजीनियर कार्यरत था।दलजीत भी वहीं ठेकेदार करता है। मृतक दीपक के पिता मोहन सिंह ने चालक दलजीत सिंह पर लापरवाही से वाहन चलाने का आरोप लगाते कालाढूंगी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost