हल्द्वानी | डीएम ने मंगल पडाव फल सब्जी मण्डी में सब्जी,फल की बिक्री पर लगाया प्रतिबंध, जानिए वजह

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) जिलाधिकारी सविन बंसल ने कोरोन वायरस के संक्रमण पर प्रभावी रोक लगाने के लिए सोशल डिस्टैनसिंग, (सामाजिक दूरी) एवं सतर्कता बनाये रखने हेतु नवीन मण्डी हल्द्वानी में फुटकर बिक्री के साथ ही मंगल पडाव फल सब्जी मण्डी में सब्जी,फल की बिक्री पर तत्काल प्रभाव से प्रतिबंध लगा दिया है। जिलाधिकारी ने विगत
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) जिलाधिकारी सविन बंसल ने कोरोन वायरस के संक्रमण पर प्रभावी रोक लगाने के लिए सोशल डिस्टैनसिंग, (सामाजिक दूरी) एवं सतर्कता बनाये रखने हेतु नवीन मण्डी हल्द्वानी में फुटकर बिक्री के साथ ही मंगल पडाव फल सब्जी मण्डी में सब्जी,फल की बिक्री पर तत्काल प्रभाव से प्रतिबंध लगा दिया है। जिलाधिकारी ने विगत शुक्रवार को मंगलपडाव तथा नवीन मण्डी का निरीक्षण करने के उपरान्त यह निर्णय लिया है।

सिटी मजिस्टेट एवं नोडल अधिकारी प्रत्यूष सिह ने कहा कि गत दिवस नवीन मण्डी हल्द्वानी मे भ्रमण के दौरान पाया गया कि थोक विक्रेताओं तथा आढतियों के साथ ही मण्डी मे फुटकर विके्रताओं द्वारा दुकान लगाकर बिक्री की जा रही है जिससे मण्डी मे बहुत भीड-भाड हो रही थी व सोशल डिस्टैनसिंग व सतर्कता का कतई ध्यान नही दिया जा रहा था। जिसको देखते हुये जिलाधिकारी श्री बंसल के आदेशानुसार नवीन मण्डी में फुटकर सब्जी-फल विक्रेताओं पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया है साथ ही मंगलपडाव सब्जी मण्डी मे भी अत्यधिक भीडभाड होने से एडवाइजरी के अनुसार सोशल डिस्टैनसिंग का कतई पालन नही हो रहा है। इसलिए मंगलपडाव मे भी सब्जी फल विक्रेताओं पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया है।


उन्होने कहा कि नवीन मण्डी मे थोक विक्रेताओं के स्टाफ, श्रमिक, वाहनों के अतिरिक्त मण्डी में आवागमन पर पूर्ण प्रतिबंध किया जाता है। फल सब्जी विक्रेता मंगलपडाव मे सब्जी फल विक्रय न कर ठेला, मोबाइल दल के माध्यम से नगर के विभिन्न आन्तरिक मार्गाे मे भ्रमण कर बिक्री सुनिश्चित करें।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost