उत्तराखंड- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 बदमाश घायल

हरिद्वार जिले से बड़ी खबर मिली है। रुड़की के बुग्गावाला थाना क्षेत्र में सहारनपुर जिले की सीमा पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। जिसमें मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश घायल हो गए हैं ।
 
हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार जिले से बड़ी खबर मिली है। भगवानपुर थाना क्षेत्र के यूपी बॉर्डर पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। जिसमें मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश घायल हो गए हैं ।

बता दें सहारनपुर के समीपवर्ती गांव में उत्तराखंड के बुग्गावाला व भगवानपुर पुलिस गौकशी को लेकर अभियान चला रही है। जानकारी के अनुसार मंगलवार तड़के पुलिस को बदमाशों के वारदात की सूचना मिली थी। पुलिस वहां पहुंची और घेराबंदी शुरू की तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।

इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जिसमें एक बदमाश को गोली लग गई। वहीं दूसरे को भी कांबिंग के दौरान गोली लगी है। सूचना पार आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

 

जानकारी के मुताबिक एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि तीन बदमाश फरार हैं। उनकी तलाश जारी है। बता दें दो दिन रुड़की में हुई मुठभेड़ में फरार बदमाशों के तार भी इनसे जुड़े हो सकते हैं। पुलिस हर एंगल की जांच कर रही है।