शराब पीने से रोका तो पिता के सिर पर सवार हुआ खून, गोली मारकर कर दी बेटी की हत्या

संभल (उत्तराखंड पोस्ट) दिवाली में जहां पूरा देश खुशियां मना रहा था वहीं एक पिता ने शराब पीने से रोकने पर अपनी 17 साल की बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक यह मामला यूपी के संभल का है। वारदात के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर
 

संभल (उत्तराखंड पोस्ट) दिवाली में जहां पूरा देश खुशियां मना रहा था वहीं एक पिता ने शराब पीने से रोकने पर अपनी 17 साल की बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक यह मामला यूपी के संभल का है। वारदात के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पिता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक संभल जिले के बंदरई गांव के रहने वाले 52 वर्षीय नेम सिंह ने शनिवार देर रात अपनी बेटी नितेश की गोली मारकर हत्या कर दी। लड़की को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

बताया गया कि आरोपी की पत्नी ने 15 साल पहले खुदकुशी कर ली थी जिसके बाद आरोपी ने और अधिक शराब पीना शुरू कर दिया था। उसका बड़ा बेटा गौरव पिता के शराब पीने का विरोध करता था। दो साल पहले वह अपनी पत्नी के साथ दिल्ली चला गया।  छोटा बेटा सौरभ और बेटी नितेश अपने पिता के साथ ही रह रहे थे। आरोपी ने अपनी बेटी को गोली तब मारी जब छोटा बेटा सौरभ घर पर नहीं था।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost