यहां बोरवेल के पाइप से पानी की जगह न‍िकली गैस, लोगों ने बनाई चाय

श्योपुर (उत्तराखंड पोस्ट) मध्य प्रदेश के श्योपुर में एक गांव में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर बोर खनन के दौरान पानी के स्थान पर ज्वलनशील गैस निकल रही है। दरअसल मध्य प्रदेश में बड़ौदा तहसील के महाराजपुरा गांव में रविवार रात को जब गांव में पानी के लिए कराए गए
 

श्योपुर (उत्तराखंड पोस्ट) मध्य प्रदेश के श्योपुर में एक गांव में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर बोर खनन के दौरान पानी के स्थान पर ज्वलनशील गैस निकल रही है।

दरअसल मध्य प्रदेश में बड़ौदा तहसील के महाराजपुरा गांव में रविवार रात को जब गांव में पानी के लिए कराए गए बोर खनन के बाद उसमें पाइप डाला गया तो पाइप में बोरिंग से पानी की जगह ज्वलनशील गैस निकलने लगी।

गांव वालों ने बोर से निकल रही गैस में माचिस की तीली लगाई तो वह जलने लगी। ग्रामीणों ने तो सर्दी में न सिर्फ आग से हाथ सेंके बल्कि कुछ लोगों ने पाइप पर बर्तन रख उससे चाय तक बनाई।

सोमवार सुबह गैस का रिसाव कम हो गया लेकिन आसपास के गांव के लोग इस आश्चर्य को देखने के लिए वहां जुटने लगे। ग्रामीण इलाके में गैस का भंडार होने की उम्मीद जता रहे हैं तो वहीं प्रशासन के अफसर गांव  में  टीम भेजकर जांच कराने की बात कह रहे हैं।

Follow us on twitter –https://twitter।com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www।facebook।com/Uttrakhandpost/