हल्द्वानी – यहां ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत

 
 

हल्द्वानी ( उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां  ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र में नगर से नगला की ओर को जा रही मोटरसाइकिल की ट्रक से भिड़ंत हो गई। ट्रक की टकक्रर से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

 

मृतक युवक की पहचान मोहम्मद इस्लाम पुत्र हफीक अहमद उम्र 36 वर्ष ग्राम कुमरा तहसील इज्जतनगर जिला बरेली (उत्तर प्रदेश) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक उत्तराखंड में फेरी लगाकर कपड़े बेचता था। शुक्रवार को भी युवक कपड़े बेचकर बरेली स्थित अपने घर को जा रहा था पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को दुर्घटना की जानकारी दे दी गई है। जिसके बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है

 

मिली जानकारी के मुताबिक मोहम्मद इस्लाम शुक्रवार की रात लगभग 9:15 बजे लाल कुआं से किच्छा की ओर जा रहा था। लालकुआं ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र में 16 टायरा ट्रक संख्या यूपी 25ईटी 6049 के चालक ने अचानक लापरवाही से ट्रक मोड़ दिया। जिसकी चपेट में बाइक सवार युवक आ गया। हादसा इतना भीषण था कि युवक का हेलमेट पूरी तरह टूट कर चकनाचूर हो गया। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस युवक को अस्पताल ले जा रही थी लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।